आलिया भट्ट को मिला बेस्ट बर्थ दे गिफ्ट, ‘ब्रह्मास्त्र’ का उनका पहला लुक आया सामने, आलिया की इंटेंस आँखों में डूब जाने को हो जाएं तैयार

आलिया भट्ट के लिए इससे बेहतरीन जन्मदिन का तोहफा और कुछ हो ही नहीं सकता था कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने आलिया भट्ट का लुक जारी किया है। सच कहूँ, तो यह आलिया भट्ट के फैंस के लिए, उनके रिटर्न गिफ्ट से कम नहीं है, क्योंकि ‘गंगूबाई काठियावाड़ीकी सफलता के बाद, आलिया भट्ट से उनके फैंस की उम्मीदें और अधिक बढ़ गई हैं, फिर आलिया ने अपनी हॉलीवुड फिल्म को भी अनॉउंस कर दिया है, ऐसे में ‘ब्रह्मास्त्र’, जिसका इंतजार उनके फैंस लम्बे समय से कर रहे हैं, और अब जाकर फिल्म में आलिया के इंटेंस लुक को देख कर भी सभी हैरान होने वाले हैं, मैंने तो अभी से फिल्म की रिलीज तारीख 9 सितंबर 2022 है, उसका इंतजार कर रही हूँ, जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जो कि अब रियल कपल भी हैं, पहली बार साथ नजर आएंगे, अयान मुखर्जी की इस साइंस फिक्शन फिल्म में।

यहाँ देखें आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक फिल्म से

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है, उन्होंने अब तक वेक आप सीड और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्में बनाई हैं, पहली बार है, जब वह साइंस फिक्शन फिल्म दिखाने जा रहे हैं, ऐसे में देखना दिलचस्प है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी के साथ क्या कमाल दिखाने वाले हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने शिवा यानी रणबीर कपूर का लुक जारी किया था और जिसे देख कर मेरे साथ-साथ, रणबीर कपूर के फैंस खूब खुश हुए थे, ऐसे में अब आलिया भट्ट, जो कि फिल्म में ईशा का किरदार निभाने जा रही हैं, उनका भी काफी इंटेंस लुक दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया गया है, जो हैरान करने वाला है।

इस फिल्म को देख कर, मेरी उत्सुकता इसलिए भी बहुत अधिक है, क्योंकि इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में है। यह फिल्म दर्शकों के सामने ट्राइलॉजी के रूप में सामने आने वाली है। फिल्म न सिर्फ हिंदी में, बल्कि हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी होगी। यह फिल्म भारत की पहली ओरिजिनल सिनेमेटिक यूनिवर्स में नजर आने वाली है। अयान मुखर्जी जो कि फिल्म के निर्देशक हैं, वह बताते हैं कि प्राचीन भारत की दुनिया से कितने अधिक इंस्पायर हैं, ऐसे में उन्हें इस फिल्म को बनाने की इंस्पीरेशन मिली है। फिल्म में एक सीक्रेट सोसायटी है, जो कि ब्रह्म मानस की दुनिया है, जहाँ ढेर सारे अस्त्र यानी हथियार हैं, ऐसे में किस तरह ब्रह्मास्त्र अपना अलग रुख इख़्तियार करके दुनिया में आता है। यह दर्शकों के सामने आएगा। फिल्म के पार्ट वन में, शिवा (रणबीर कपूर ) की ईशा (आलिया भट्ट) के साथ एक एपिक प्रेम कहानी दिखाई जाएगी।  शिवा का इस क्रम में ‘ब्रह्मास्त्र ‘से क्या कनेक्शन जुड़ता है और उसे क्या पॉवर मिलती है, इन सबके बीच कहीं न कहीं कहानी होने वाली है।

वैसे, मैं अयान मुखर्जी की उन निर्देशकों में गिनती करती हूँ, जिन्होंने युवा से कनेक्शन नहीं छोड़ा है, अपनी दोनों ही फिल्में ‘वेक अप सीड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में, उन्होंने युवा इमोशन को अच्छी तरह से दिखाया है, इसलिए मुझे उनकी इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं, उस पर से फिल्म में अमिताभ, आलिया और रणबीर कपूर जैसे धुरंधर कलाकार हैं, तो फिल्म से उम्मीदें कई गुना बढ़ गई हैं।

Source: MissMalini