Sunday, August 14, 2022
HomeEntertainmentएक 'मां' की तरह हर्ष लिम्बचिया रख रहे हैं भारती सिंह का...

एक ‘मां’ की तरह हर्ष लिम्बचिया रख रहे हैं भारती सिंह का ख्याल

भारती सिंह का जैसा चुलबुला स्वभाव है, उन्हें देख कर हमेशा मुझे ऐसा लगता है कि उनकी तरह ही चुलबुला, खुशमिजाज और बिंदास इंसान, कम से कम हर परिवार में एक सदस्य तो होना ही चाहिए। उनसे मेरी जितनी भी मुलाकातें रही हैं, मुझे याद है, अगर मेरा मूड किसी कारण से ऑफ भी रहा हो तो,  वह इतनी हंसने-हंसाने की बातें करती हैं कि मूड फ्रेश हो कर देती हैं कि मूड फ्रेश हो ही जाया करता है। अब ऐसे में मुझे पूरा यकीन है कि जब वह प्रेग्नेंट हैं, तो उनकी डॉक्टर को उन्हें यह सलाह देने की जरूरत ही नहीं पड़ी होगी कि आप खुश रहिए, क्योंकि खुशमिजाजी तो भारती के लिए स्वाभाविक बात है। लेकिन वाकई भारती ने भी  प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना काम जारी रखा है और वह लगातार अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

‘कलर्स चैनल ‘पर जल्द ही हुनरबाज देश की शान’ शो की शुरुआत होने जा रही है और इस शो को भारती सिंह, अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट करने जा रही हैं। इस शो में दोनों का ही अंदाज अलग रूप से दर्शकों के सामने आने वाला है। भारती सिंह इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इस बात से भी खुश हैं कि उन्हें अपने पसंद के काम करने के मौके इस दौरान भी मिल रहे हैं। भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया की तारीफ करते हुए बताया है कि हर्ष भारती की हर छोटी-बड़ी ख़ुशी का बहुत ख्याल रख रहे हैं। भारती कहती हैं कि मूड स्विंग्स से लेकर मेरी हर छोटी-बड़ी जरूरतों का ख्याल ,एक मां की तरह ख्याल रख रहे हैं मेरा हर्ष, कभी मेरा मन मोमोज खाने का होने लगता है आधी रात में तो, कभी कुछ। मूड स्विंग्स होने पर भी हर्ष उनसे नाराज नहीं हो रहे, बल्कि उनका पूरा ख्याल रखते हैं। भारती ने यह भी कहा कि कैसे उनसे ज्यादा हर्ष उन्हें लेकर सतर्क रहते हैं।

मुझे भारती सिंह का वह जवाब भी बेहद पसंद आया, जब उन्होंने हाल ही में रिपोर्टर को दिया था, जब उनसे पूछा गया कि आप बेटी की चाहत रखती हैं या बेटे की। इस सवाल पर भारती ने जो सलीके से सटीक जवाब दिया, उसने मेरा दिल जीत लिया। भारती ने जवाब दिया बेटी ही चाहिए, जो कि मेरी तरह मेहनती हो, उसे अगर कह दूं कि बेटी थोड़ा चाय बना कर रख, मम्मा पहुँच रही है, तो वह बना कर रखेगी। बेटा तो कह देगा, अभी क्रिकेट खेल रहा हूँ। वाकई, बेटियां तो होती ही बेस्ट हैं और मुझे भी जूनियर भारती सिंह के आने का बेसब्री से इंतजार है, जो कि भारती की तरह ही चुलबुली, हाजिरजवाबी और खुशमिजाज हो। मेरी तो बस यही कामना है आपको भारती, बेटी हो या बेटा, बेबी और आप दोनों बस स्वस्थ रहें। जहां तक बात हैहुनरबाज देश की शान’ की तो, इस शो में देशभर के कई हुनरबाज अपने हुनर को दिखाने आएंगे, वे कई अलग-अलग क्षेत्र से होंगे। शो जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments