‘कैथी’ के हिंदी रीमेक ‘भोला’ में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी तब्बू

तब्बू और अजय देवगन जब भी किसी फिल्म में साथ-साथ आते हैं, मुझे बहुत फील गुड वाली फीलिंग आती है। दोनों की रियल लाइफ में भी इतनी अच्छी बॉन्डिंग है कि पर्दे पर भी वह केमेस्ट्री खूब जंचती है। उनकी पिछली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में दोनों की मस्ती देख कर, जो लोट-पोट हुई थी मैं। और मुझे पूरा यकीन है कि एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी साथ आ रही है तो फिल्म में धमाल ही होगा।

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रीमेक ‘भोला’ फ्लोर पर जा चुकी है। अजय ने शूटिंग शुरू कर दी है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी, उसी वक्त से मुझे उत्सुकता हो रही थी कि फिल्म में आखिर लीडिंग लेडी कौन होंगी और अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में तब्बू ही अजय देवगन के साथ नजर आने जा रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार काफी समय से ‘कैथी’ के मेकर्स, फिल्म के लिए लीडिंग लेडी की तलाश में थे। अब जाकर उनकी तलाश पूरी हो गई है। अभी हाल ही में मुंबई के गोरेगांव में  फिल्मिस्तान स्टूडियो में फिल्म का मुहूर्त शॉर्ट हुआ है। उसके बाद अजय देवगन ने लगभग एक घंटे तक शूटिंग की। फिल्म की शूटिंग फिलहाल कोविड महामारी के प्रकोप को देखते हुए, पूरे प्रोटोकॉल के साथ की जा रही है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा कर रहे हैं।

वाकई, ‘विजयपथ’ से लेकर ‘दे दे प्यार दे’ तक अजय देवगन और तब्बू ने मुझे अपने किरदारों से रोमांचित ही किया है। ‘गोलमाल अगेन’ में दोनों की जो मस्ती-धमाल की थी, उनके वन लाइनर, तो वहीं ‘दे दे प्यार दे’ में जब दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं, तो ऐसा ही लगता है, जैसे मैं और मेरी दोस्त एक दूसरे के साथ प्यार वाली नोंक-झोंक कर रहे हों। दोनों की केमेस्ट्री जो एक नेचुरल स्पार्क है, शायद यही वजह है कि पिछले जेनरेशन से लेकर न्यू जेनेरेशन तक, दोनों की जोड़ी ने अपना चार्म नहीं खोया है और दोनों की जोड़ी क्या जादू कर सकती है, यह फिल्म के मेकर्स अच्छे से जानते हैं। इसलिए वह एक बार फिर से फ्रेशनेस के साथ इस जोड़ी को साथ ला रहे हैं।

Source: MissMalini

By AlJazeera