Sunday, December 10, 2023
HomeEntertainmentदीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, अमिताभ बच्चन भी बन गए हैं बाहुबली प्रभास...

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, अमिताभ बच्चन भी बन गए हैं बाहुबली प्रभास की इस बात के फैन, प्रभास के बारे में यह 5 बातें जान कर हैरान हो जायेंगे आप

श्रद्धा कपूर तो प्रभास की फैन हो ही गई थीं, जब वह फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गई थीं और प्रभास ने उनका खूब ख्याल रखा था और जबरदस्त मेजबानी की थी। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी प्रभास की खूब तारीफ़ की, जब अमिताभ ‘राधे श्याम’ फिल्म के लिए डबिंग करने के लिए प्रभास से जुड़े, तो उनका भी प्रभास ने खूब ख्याल रखा था। दरअसल, प्रभास जो कि ‘बाहुबली’ फिल्म से पूरी दुनिया पर छा गए, उनके बारे में यह बात जान कर मुझे बहुत ख़ुशी मिली कि प्रभास अपने फ़िल्मी को-स्टार्स की बहुत अच्छी मेजबानी करते हैं। ऐसे में जब मैंने प्रभास के खाने के शौक से जुड़ी और भी दिलचस्प बातें जानने की कोशिश के तो कई रोचक बातें सामने आई हैं, जो मैं प्रभास के फैंस से जरूर शेयर करना चाहूंगी कि बाहुबली जैसी भव्य फिल्में करने वाले एक्टर रियल लाइफ में किन खास चीजों में दिलचस्पी रखते हैं और क्यों वह स्टारडम को अधिक तवज्जो नहीं देते हैं। प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम ‘भी जल्द ही रिलीज होने वाली है, फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, ऐसे में उनके फैंस को प्रभास को उनकी फ़िल्मी पर्दे से इतर जिंदगी की भी एक झलक दिखाने की है कोशिश

बाहुबली-सी ही होती है प्रभास की दावत

जी हाँ, खुद श्रद्धा कपूर ने प्रभास के बारे में, मुझसे साहो फिल्म के प्रोमोशन के दौरान यह बात शेयर की थी कि प्रभास सबका किस तरह से ख्याल रखते हैं, उनकी पसंद का हर तरह का खाना खिलाते हैं, प्रभास को मेहमान नवाजी करने में काफी ख़ुशी मिलती है। प्रभास की तारीफ़ में अमिताभ बच्चन ने भी हाल ही में ट्वीट किया कि उन्होंने जिस तरह से घर के बने खाने से अमिताभ का स्वागत किया, अमिताभ का कहना था कि जितना खाना प्रभास ने उन्हें भेजा था, वह पूरी आर्मी को उतना खाना खिला सकते थे। प्रभास ने दीपिका पादुकोण के लिए इसी तरह से ग्रैंड थाली का इंतजाम कराया था, जिसे खाने के बाद दीपिका भी एकदम हैरान थीं। लेकिन प्रभास को जो भी जानते होंगे, वह इस बात से भी वाकिफ होते ही हैं कि प्रभास लोगों को खाना खिलाना बेहद पसंद करते हैं।

जरूरतमंदों को भी कराते हैं भोजन

प्रभास जरूरतमंदों को भी हमेशा खाना खिलाते रहते हैं। वह हमेशा ही अपनी टीम से कहते हैं कि हर दिन कम से कम उन जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचे, जिनको इसकी जरूरत है, लेकिन उन तक भोजन पहुँच नहीं पाता है। प्रभास की टीम इस बात का खास ख्याल रखती है और वह हमेशा ही जरूरतमंदों को खाना देती है।

होटल में काम करना चाहते थे प्रभास

प्रभास के बारे में यह बात जान कर, आपको आश्चर्य होगा कि प्रभास ने कभी भी स्टार या फिल्मों में आने के बारे में नहीं सोचा था, जी हाँ, वह तो होटल में काम करना चाहते थे, क्योंकि उन्हें चिकेन और बिरयानी बेहद पसंद है और इसलिए वह होटल में होना चाहते थे कि वह जब चाहें चिकन बिरयानी खा सकें। प्रभास की यह भी खासियत रही कि जब वह अपनी डायट पर भी होते हैं, तब भी खुद को बिरयानी खाने से नहीं रोक पाते हैं।

घर पर सजती रहती है दावतें

प्रभास के घर पर उनके दोस्तों की दावत सजती रहती है, जिसमें वह खुद एक अच्छे मेजबान बनते हैं और उनके घर पर जब भी पार्टियां होती हैं, वह खुद कम खाते हैं, लेकिन अपने दोस्तों के लिए एक से एक डिश बनवाते हैं। उन्होंने अपने घर में एक वॉलीबॉल का कोर्ट भी बनवाया है, जहाँ वह अपना स्पोर्ट्स काफी एन्जॉय करते हैं।  हालाँकि प्रभास खाना बनाना खास पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें हर डिश की रेसिपी के बारे में पूरा ज्ञान रहता है।

रियल लाइफ में काफी शर्मीले और कम बातें करते हैं प्रभास

प्रभास के बारे में कम लोग यह जानते होंगे कि वह खाने के मामले में कितनी भी बातें कर लें, लेकिन इसके अलावा किसी और मामले में प्रभास ज्यादा बातचीत नहीं कर पाते हैं, क्योंकि वह काफी शर्मीले हैं, वह काफी कम बोलते हैं और केवल अपने दोस्तों के सामने ही खुल कर बातें करते हैं।

वाकई में प्रभास और उनके फ़ूड प्रेम के बारे में यह बातें जानने के बाद, मैं तो उनके फैंस को यही कहूँगी कि अगर आप उनके फैन हैं, तो इस बाहुबली के दिल का रास्ता पेट से जाता है, आप भी फ़ूड लवर बन जाएं, तभी प्रभास के आपको और करीब जाने का मौका मिल सकता है।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments