Friday, July 19, 2024
HomeEntertainmentभूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, नूपुर सैनन जैसी इन अभिनेत्रियों की है अपनी...

भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, नूपुर सैनन जैसी इन अभिनेत्रियों की है अपनी बहनों के साथ रिश्तों में खूब ‘गहराईयां’

फिल्म ‘गहराईयां’ में अपनी ऑन स्क्रीन बहन का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण के बारे में अनन्या पांडे ने खूब सारी प्यारी बातें कही हैं, उन्होंने मेरे साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि दीपिका और उनमें एक नेचुरल फ्लो है और यही वजह से लोग उनसे कनेक्ट कर पाएंगे। अनन्या ने यह भी बताया कि दीपिका का किरदार फिल्म में एकदम उनकी रियल लाइफ सिस्टर जैसा ही है , जिनसे वह कोई बात शेयर कर सके, लड़ सके और जरूरत पड़ने पर इमोशनल सपोर्ट भी ले सके। दरअसल,हकीकत भी यही है कि हमारी जिंदगी में अगर हमारी बहनें हों, तो फिर जिंदगी थोड़ी आसान हो जाती है। बचपन में मम्मी-पापा से सीक्रेट्स रखने के साथ-साथ कई बदमाशियां हैं, जो पार्टनर इन क्राइम बन कर निभाने में बहनें ही होती हैं। मैं खुद अपनी बहनों के बेहद करीब हूँ। फैशन टॉक से लेकर, सगे-संबंधियों की टांग-खिंचाई तक, हंसी-मजाक से लेकर इमोशनल सपोर्ट के रूप में मेरी बहनें मेरे साथ हमेशा रही हैं। ऐसे में बहनों की बॉन्डिंग फिल्म ‘गहराईयां’ में भी नजर आ रही हैं, तो इसी बहाने क्यों न मैं यहाँ कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज सिस्टर्स से रूबरू हो जाऊं, जिनकी अपनी बहनों के साथ है रिश्तों में ‘गहराईयां’तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, कृति सैनन, भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिनकी उनकी बहनों के साथ खूब अच्छी जमती हैं, उनकी बहनें ही उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं और सोलमेट भी ।

तापसी पन्नू और बहन शगुन पन्नू हैं ट्रेवल पार्टनर

तापसी पन्नू जहाँ एक्ट्रेस हैं, वहीं उनकी बहन शगुन पन्नू एक सफल वेडिंग प्लानर। तापसी जब फिल्मों में नहीं आयी थीं, उस वक्त उन्होंने भी वेडिंग प्लानर के रूप में काम किया है। तापसी और शगुन की जबरदस्त बॉन्डिंग है। दोनों न सिर्फ एक शानदार रिलेशनशिप रखती हैं, बल्कि दोनों एक साथ खूब ट्रेवल भी करती हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह के वीडियो और तस्वीरें दोनों बहनें शेयर करती हैं, वह तस्वीरें ही यह बयां करने के लिए काफी हैं कि दोनों एक दूसरे के दिल के कितने करीब हैं। तापसी ने कुछ समय पहले हुई बातचीत में बहन शगुन के बारे में बताया था कि तापसी अब भी महंगी शॉपिंग करने में हिचक होती है। तापसी कहती हैं कि मैं अब भी महंगी शॉपिंग से कतराती हूँ, लेकिन मेरी बहन शगुन इस बात पर नाराज होती है, उसकी वजह से मैंने पिछले ट्रिप में एक महंगा पर्स ख़रीदा और मेरे ख्याल से मेरे जीवन का वह सबसे महंगा पर्स होगा। तापसी ने शगुन के बारे में इसी बातचीत के दौरान यह भी बताया था कि कई लोगों को शुरुआत में इस बात को लेकर कंफ्यूजन होती थी कि शगुन भी फिल्मों में आने वाली हैं। लेकिन मैं उन सबको बताना चाहूंगी कि वह अपने काम से खुश हैं और संतुष्ट है और कोई जरूरी नहीं कि बहनें हैं तो एक ही प्रोफेशन में आएं। तापसी, शगुन को खुद से ज्यादा मैच्योर मानती हैं। वह कहती हैं कि शगुन भले ही मुझसे चार साल छोटी हो, लेकिन वह मुझे ज्यादा समझदार है। मुझे पहले काफी गुस्सा आता था, लेकिन शगुन ने मुझे धैर्य रखना और चीजों को आराम से शॉर्ट आउट करना सिखाया है।

अनन्या पांडे की बहन रायसा हैं उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक

अनन्या पांडे अपनी बहन रायसा पांडे से बेहद करीब हैं। अनन्या ने हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान कहा कि रायसा उनकी सोलमेट हैं, वह उनसे हर तरह की बातें शेयर करती हैं। अनन्या ने कहा, रायसा मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है। भले ही वह मुझसे उम्र में छोटी है, लेकिन उसकी समझ फिल्मों को लेकर बहुत अच्छी है। रायसा को फिल्ममेकिंग की अच्छी समझ है, इसलिए वह मेरी फिल्मों के बारे में अपनी ऑनेस्ट ओपिनियन देती है और उसके पास चीजों को पॉइंट आउट करने के कारण होते हैं। हम बहनें एक दूसरे को जज नहीं करतीं, इसलिए हमारी जबरदस्त बॉन्डिंग है।

मृणाल ठाकुर और बहन लोचन का ऋतिक व शाहिद क्रश

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में हुई अपनी बातचीत के दौरान मुझसे यह बातें शेयर की कि उनकी बहन लोचन ठाकुर इस बात से बेहद खुश थीं कि मृणाल शाहिद कपूर के साथ ‘जर्सी’ में काम करने जा रही हैं। और सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ उन्होंने काम किया है, क्योंकि दोनों का ही शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है। कम लोगों को यह जानकारी होगी कि मृणाल की बहन एक बेहतरीन सेलेब्रिटी हेयर एंड मेकअप आर्टिस्ट हैं। मृणाल कहती हैं, अब ऐसा नहीं है कि मेरी बहन है, इसलिए मेरी उसे हर फिल्म में मौका मिल जाता है। उसको भी बाकायदा ऑडिशन देने होते हैं और इस फिल्म के ऑडिशन के दौरान तो किसी को भी पता नहीं था काफी समय तक कि वह मेरी बहन है, क्योंकि लोचन भी अपनी जगह खुद अपने दम पर बनाना चाहती है। मृणाल ने आगे कहा कि हम दोनों ही बहनों में काफी कुछ एक जैसा है। हम दोनों काफी कुछ एक जैसा सोचती हैं।

भूमि पेडनेकर और समीक्षा में है मेड फॉर इच अदर वाली फीलिंग

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर भी एक दूसरे के बेहद करीब हैं। भूमि ने अपनी बहन के बारे में यह बातें शेयर की हैं कि वह काफी शरारती रही है बचपन से। लेकिन दोनों में एक इमोशनल बॉन्डिंग भी है, दोनों सिर्फ एक कमरे ही शेयर नहीं करतीं, बल्कि एक दूसरे के सारे सीक्रेट्स भी शेयर करती हैं। दोनों में ही काफी इमोशनल रही हैं। दोनों को ही अपने परिवार से काफी प्यार है और दोनों ही अपनी मॉम के लिए कुछ भी कर सकती हैं। समीक्षा वकालत के प्रोफेशन में हैं।

कृति हैं नूपुर को लेकर बहुत पोजेसिव

कृति अपनी पांच साल छोटी बहन नूपुर सेनन को लेकर काफी पोजेसिव हैं। दोनों में खूब मस्ती होती है। दोनों एक दूसरे की सपोर्ट सिस्टम भी हैं। दोनों में एक दूसरे के सीक्रेट्स रखने के गुण हैं। कृति हमेशा कहती आई हैं अपने बहन के बारे में कि वह मेरी छोटी बेबी की तरह है और मैं चाहे वह कितनी भी बड़ी हो जाए, उसे हमेशा प्रोटेक्ट करती रहूंगी। नूपुर ने एक सिंगल किया है अबतक, भविष्य में उनके फिल्मों में आने की पूरी गुंजाईश है।

दीपिका पादुकोण और अनिशा पादुकोण

दीपिका पादुकोण और अनिशा पादुकोण के बीच भी हमेशा बेहतरीन बॉन्डिंग दिखती रहती है। दीपिका हमेशा अपनी बहन अनिशा के साथ बड़ी बहन की तरह नजर आती हैं। हाल ही में जब ‘83’ का प्रीमयर हुआ, जिस तरह से दीपिका बहन अनिशा को माथे पर चूम रही थीं, उनका स्नेह साफ़ झलक रहा था। अनिशा फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं रखती हैं और वह एक प्रोफेशनल गोल्फ प्लेयर हैं।

इन अभिनेत्रियों के अलावा करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर एक बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करती हैं, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा में अच्छी बॉन्डिंग हैं। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली भी एक दूसरे के बेहद करीब हैं।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments