Saturday, September 23, 2023
HomeEntertainmentमहेश बाबू की क्यूट बेटी सितारा घत्तामनेनी हैं सोशल मीडिया पर काफी...

महेश बाबू की क्यूट बेटी सितारा घत्तामनेनी हैं सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर, उनके बारे में यह 7 दिलचस्प बातें जान कर, उन पर आपको और अधिक प्यार आएगा।

अभी हाल ही में मैंने सोशल मीडिया पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार माने जाने वाले महेश बाबू की बेटी सितारा घत्तामनेनी का अपने पापा के हिट गाने ‘कलावती’ सांग पर डांस करते हुए देखा, जिसे नम्रता शिलोडकर ने शेयर किया है, उसमें सितारा ने बड़े ही प्यारे मूव्स किये हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हैं। मेरा इस एक वीडियो से मन नहीं भरा, क्योंकि सितारा यह डांस करती हुईं काफी क्यूट लग रही हैं, ऐसे में मैंने सितारा के बारे में और भी जानने की कोशिश की, तो मैंने पाया कि सितारा घत्तामनेनी काफी फन लविंग हैं और डांसिंग को तो ऐसा लगता है कि वह अपने लाइफ में सबसे अधिक एन्जॉय करती हैं, ऐसे में मैंने कोशिश की है, सितारा के ऐसे 7  मोमेंट्स और बातों को यहाँ कैप्चर करने की। यह मुमकिन है कि आने वाले समय में हम सितारा घत्तामनेनी को फिल्मों में अभिनय करते देख सकते हैं, फिलहाल तो उनका क्यूट अंदाज़ ही मुझे उन्हें सोशल मीडिया पर बार-बार देखने के लिए काफी लुभा रहा है।

‘कलावती’ पर पापा से भी बेस्ट डांस किया है सितारा ने

महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारि पाटा’ के रोमांटिक गाने कलावती को अब तक सबसे अधिक व्यूज मिले हैं, इस गाने ने एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस गाने को वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया था। इस गाने में महेश के साथ कीर्ति सुरेश की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है और अब जब पूरी दुनिया इस गाने की फैन हो गई है, तो महेश बाबू की बिटिया सितारा ने भी इस पर जम कर डांस किया है। उन्होंने बिल्कुल अपने पापा को भी इस डांस में पीछे छोड़ दिया है।

एक चैनल भी है सितारा का

सितारा सोशल मीडिया पर अभी से  काफी एक्टिव हैं, जी हाँ, वह और  दोस्त एक क्यूट सा चैनल चलाते हैं, जिसमें वह काफी क्यूट-क्यूट बातें करती हुईं नजर आती हैं,  कभी वह फेस्टिवल की बातें करती हैं, तो कभी कुछ और फन करती हुईं नजर आती हैं, यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं।

डांस को खूब एन्जॉय करती हैं सितारा

सितारा के कई ऐसे डांस मूव्स हैं, जो सोशल मीडिया पर नजर आते हैं और जिससे यह बात जाहिर होती है कि उन्हें डांसिंग में खूब मजा आता है। कम उम्र में ही उनके स्टेप्स इतने परफेक्ट होते हैं कि आप उन्हें देखते ही रह  जाएंगे,लेकिन आपका मन नहीं भरेगा।

पापा की परी हैं और भाई की लाड़ली

महेश बाबू अपनी बेटी सितारा घत्तामनेनी के लिए पूरी दुनिया की खुशियां लाकर उसकी गोद में डाल देना चाहते हैं, सितारा की पापा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। यही नहीं भाई गौतम घत्तामनेनी भी बहन की खुशियों का पूरा ख्याल रखते हैं, दोनों स्विमिंग, ट्रेवलिंग और कई चीजों में हमेशा बॉन्डिंग करते नजर आते हैं।

Source : Instagram I @urstrulymahesh @namratashirodkar

ट्रेवलिंग की शौक़ीन हैं सितारा

सितारा को घूमने-फिरने का कितना शौक है, इसका अंदाज़ा आप उनकी मॉम नम्रता शिलोडकर और महेश बाबू के सोशल मीडिया वीडियो को देख कर लगा सकते हैं। सितारा देश-विदेश के अपने फेवरेट डेस्टिनेशन में खूब घूमती रहती हैं और अपने मोमेंट्स को खूब एन्जॉय करती रहती हैं। खूब एडवेंचर भी करती हैं सितारा।  जब भी कहीं ट्रेवल करने जाती हैं, तो वहां के एडवेंचर स्पोर्ट्स को खूब एन्जॉय करती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई ऐसे स्पोर्ट्स एडवेंचर वाले वीडियोज और तस्वीरें हैं।

Source : Instagram I @urstrulymahesh @namratashirodkar

पेट्स और नेचर लवर हैं सितारा

आलिशान बंगले और सारी ऐशो-आराम के बावजूद नम्रता और महेश ने अपने बच्चों को नेचर से जोड़ कर रखा है, प्रकृति से जुड़ाव होने के कारण और पेट्स लवर होने के कारण, सही बात है कि बच्चों में मानवता आती है, शायद यही वजह है कि सितारा के पास अपने पेट्स फ्रेंड्स हैं, जिनके साथ प्यार करती हुईं, वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर नजर आती हैं।

Source : Instagram I @urstrulymahesh @namratashirodkar

परंपराओं से जुड़ी हुईं हैं सितारा

महेश बाबू और नम्रता शिलोडकर की खास बात यह है कि उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश एकदम आम लोगों की तरह ही की है, उन्हें विनम्रता सिखाया है और साथ ही अपनी परंपराओं से भी जोड़े रखा है, सितारा तभी तो सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने परिवार के साथ, हर त्यौहार में या पर्व में खूब एन्जॉय करती हुईं नजर आ जाती हैं।

Source : Instagram I @urstrulymahesh @namratashirodkar

वाकई में मेरा तो सितारा के बारे में बातें करने से मन ही नहीं भर रहा है, उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर इतने प्यारे लगते हैं कि ऐसा लगता है कि सितारा को सिर्फ प्यार और प्यार दिया जाए।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments