रामचरण ने चिरंजीवी और सलमान खान की ‘दोस्ती’ पर कही यह खास बात

सलमान खान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं, उनकी यह खूबी मुझे बेहद पसंद है, वह अपने दोस्तों के गम में नहीं, ख़ुशी में भी हमेशा साथ रहते हैं। लाइफ में मौज मस्ती होना बेहद जरूरी है, बहुत गंभीर होकर जिंदगी नहीं जी सकती, सलमान खान के इस फंडे को तो मैं भी अपनी जिंदगी में जरूर शामिल करना चाहूंगी। सलमान के इसी स्वभाव के कारण तो सलमान अब भी न केवल अपने बचपन के दोस्तों से घिरे रहते हैं, बल्कि बॉलीवुड जगत से लेकर दक्षिण सिनेमा के कई सितारों के साथ सलमान की बहुत गहरी दोस्ती है। तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी से भी सलमान खान की दोस्ती बहुत ही पुरानी है। चिरंजीवी जब भी मुंबई में होते हैं या फिर सलमान चिरंजीवी के शहर में होते हैं, दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते ही हैं। ऐसे में चिरंजीवी के बेटे रामचरण, जिनकी फिल्म ‘आरआरआर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, उन्होंने सलमान खान और अपने पिता चिरंजीवी के बारे में एक दिलचस्प बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई है, जिसके बारे में जान कर मुझे भी बड़ा मजा आया है।

रामचरण ने एक इंटरव्यू में अपने पिता चिरंजीवी के बारे में बताया कि एक काम जो सिर्फ सलमान खान ही उनके पिता से करवा सकते हैं, वह है उन्हें देर रात तक जगाना। रामचरण ने बताया कि चिरंजीवी अपनी जिंदगी में हद से ज्यादा अनुशाषित रहते हैं और उन्हें देर रात जागना या पार्टियों में जाना या रहना बिल्कुल पसंद नहीं है, वह अपनी दिन की शुरुआत जल्दी करते हैं और रात में जल्दी सो जाते हैं। लेकिन जब वह सलमान खान के साथ होते हैं, तो सलमान के साथ उनकी देर रात तक बातें भी होती हैं और वे दोनों ही एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं। तो रामचरण का यह मानना है कि उनके पिता सिर्फ सलमान के कहने पर ही  देर रात तक जागे रह सकते हैं।

आने वाले समय में मुझे तो इंतजार है कि दोनों सुपरस्टार की एक साथ कोई नाइट आउट की कोई प्यारी-सी तस्वीर या वीडियो देखने को मिले। वैसे सलमान अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताये गए मस्ती के पलों की झलकियां अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं।

दरअसल, सलमान खान और चिरंजीवी की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है। अभी हाल ही में सलमान खान फिल्म ‘आरआरआर’ के  प्रोमोशन का हिस्सा भी बने थे। चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में भी सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में होंगे, इस बात की भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। खबर यह भी है कि ‘गॉडफादर’ में दोनों ही सुपर स्टार्स खूब एक्शन करते नजर आएंगे ।

Source: MissMalini

By AlJazeera