Nikamma Trailer ! अभिमन्यु दसानी, शिल्पा शेट्टी और शिर्ले सेतिया करने आ रहे हैं आपके दिल को ‘निकम्मा’, मसाला एंटरटेनमेंट से है भरपूर

बॉलीवुड में लगातार कॉमेडी फिल्मों की बारिश हो रही है, जल्द ही जहाँ ‘भूल भुलैया 2′ रिलीज होने वाली है, इसके बाद, एक और कॉमेडी एक्शन फिल्म  निर्देशक शब्बीर खान लेकर आ रहे हैं।  जी हाँ, इस बार कहानी एक निकम्मे लड़के पर है, जिसके लिए आराम करना और कुछ न करना भी एक आर्ट है। मैं यहाँ बात कर रही हूँ निकम्मा लड़के अभिमन्यु दसानी की, अब आप सोच रहे होंगे, मैं भला ऐसे कैसे उन्हें निकम्मा कह सकती हूँ, तो मैं यूं ही उन्हें नहीं कह रही, बल्कि वह खुद को निकम्मा कहलाना पसंद कर रहे हैं, क्योंकि उनकी फिल्म ‘निकम्मा17 जून2022 को रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर तो धमाकेदार हैं ही और यह मुझे पूरी मसाला एंटरटेनर लग रही है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी एक अलग ही अवतार में दिखने वाली हैं, सो मुझे इस फिल्म से काफी उम्मीद हो रही है।

यहाँ देखें ऑफिशियल ट्रेलर

[embedded content]

ट्रेलर में अभिमन्यु दसानी के किरदार को देख कर, फिल्म का जो लबो-लुआब समझ आ रहा है, वह यही है कि यह एक ऐसे लड़के की कहानी है,जिसके लिए जिंदगी में आराम करना ही सबकुछ है, ऐसे में उसकी जिंदगी में जब सुपरवूमन शिल्पा शेट्टी की एंट्री होती है, तो क्या बदलाव होते हैं, यही कहानी में ट्विस्ट है। मुझे तो दिलचस्प बात लग रही है, वह यह भी है कि अभिमन्यु इस फिल्म में हंसाते हुए भी नजर आने वाले हैं और काफी एक्शन करते हुए भी नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म से दिलचस्प बात यह भी है कि इंटरनेट सेंसेशन शिर्ले सेतिया भी नजर आने वाली हैं, यह उनकी पहली फिल्म होगी। शिर्ले ने गाने से अपनी जर्नी की शुरुआत की थी और अब वह अभिमन्यु के साथ नजर आएँगी।

मुझे शिल्पा शेट्टी को इस तरह ऑनस्क्रीन देख कर बेहद ख़ुशी हो रही है, क्योंकि उन्होंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया है। सो, मुझे यकीन है कि कुछ नया कलेवर लेकर वह इस फिल्म में जरूर आएँगी।

बता दूँ कि यह मास एंटरटेनर फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमा थियेटर में रिलीज होने जा रही है, फिल्म में अभिमन्यु दसानी ही नहीं, एक और अभिमन्यु सिंह भी नजर आने वाले हैं। साथ ही शिल्पा शेट्टी का मुझे अनोखा अंदाज दिख रहा है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

Source: MissMalini