Sunday, April 21, 2024
HomeEntertainmentफूल फ़िल्मी एंटरटेनमेंट पॅकेज 'थाई मसाज' लेकर आ रहे हैं इम्तियाज अली...

फूल फ़िल्मी एंटरटेनमेंट पॅकेज ‘थाई मसाज’ लेकर आ रहे हैं इम्तियाज अली 26अगस्त2022 को , गजराज राव और दिव्येंदु जैसे धुंरधर कलाकारों के साथ

बॉलीवुड में इन दिनों, अलग-अलग मिजाज की कहानियां आ रही हैं, मुझे तो फ़िल्मी दुनिया के लिए यह वक़्त बेहद खास लग रहा है, क्योंकि ऐसे-ऐसे विषयों पर फिल्में आ रही है, जिनके बारे में अमूमन हम जानते हैं, लेकिन सोच नहीं पाते कि ऐसी भी फिल्म बन सकती है, ऐसे में इम्तियाज अली जैसे विजनरी निर्देशक अपने बैनर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘थाई मसाज ‘लेकर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकार गजराज राव, दिव्येंदु शर्मा, विभा छिब्बर,शशि वर्मा, राजपाल यादव और सनी हिंदुजा हैं, जो आपको मस्ती भरी सैर कराने वाले हैं। 26 अगस्त 2022 को फिल्म सिनेमा थियेटर में रिलीज होने वाली है और मैं फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हूँ।

यहाँ देखें फिल्म की ऑफिशियल घोषणा

दिलचस्प बात जो मुझे फिल्म के फर्स्ट लुक को देख कर हो रही है की गजराव राव इस फिल्म में अलग ही अवतार में दिख रहे हैं। खास बात यह भी है कि इस फिल्म का निर्देशन तीन बार नेशनल अवार्ड विनर रहे निर्देशक मंगेश हडावले ने किया है।

फिल्म का टैग लाइन में भी अपने आप में दिलचस्प है, जिसमें लिखा गया है कि इसके पहले कि मेरी फोटो पे माला टंग जाए, एक बार करना है। ऐसे में मुझे पूरी आशा है कि फिल्म में जबरदस्त फन आने वाला है।

क्या है कहानी

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देख कर मैं जो अनुमान लगा पा रही हूँ कि फिल्म की कहानी 70 साल के बुजुर्ग इंसान की है, जो अपनी बची-खुची जिंदगी में अपने मन की कुछ तमन्नाओं को पूरी करना चाहता है। ऐसे में क्या उसके मन की तमन्ना पूरी हो पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। और सबसे अहम बात यह भी है कि गजराज राव अगर किसी फिल्म से जुड़े हैं, तो फिल्म पर विश्वास बरबस हो ही जाता है, दिव्येंदु भी काफी चूजी एक्टर हैं, उस लिहाज से अगर उन्होंने यह  कहानी चुनी है, तो कुछ न कुछ कहानी में खास जरूर होगा। राजपाल यादव को अब लगातार फिल्मों में काम मिल रहा है, वह अपनी तरह की कॉमेडी करने के लिए जाने जाते रहे हैं, ऐसे में इस फिल्म में भी उनका शानदार अवतार दिखेगा उम्मीद है। सनी हिंदुजा के पिछले प्रोजेक्ट्स में उन्होंने अपनी प्रतिभा साबित की है। शशि वर्मा की खासियत रही है कि उन्हें जिस भी किरदार में ढाला जाता है, वह ढल जाते हैं और वह लगातार विज्ञापन , वेब सीरीज और फिल्मों के जाने माने चेहरे बन गए हैं। और सबसे लास्ट बट नॉट द लिस्ट विभा छिब्बर, जो कि मेरी पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं, उनका  भी फिल्म में होना, मुझे तो ऐसा लग रहा है कि यह बेहतरीन फन राइड होने वाली है।

बता दूँ कि फिल्म की कहानी उज्जैन और थाईलैंड में स्थित है।  और फिल्म का निर्माण इम्तियाज अली के साथ-साथ भूषण कुमार की टीसीरीज और रिलांयस एंटरटेनमेंट भी कर रही है और फिल्म 26 अगस्त2022 को सिनेमा थियेटर में रिलीज होगी। मुझे तो इस का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments