Monday, September 16, 2024
HomeEntertainmentरणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना,अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा और ऐसी 5 फ्रेश जोड़ियां जोड़ रही...

रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना,अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा और ऐसी 5 फ्रेश जोड़ियां जोड़ रही हैं साउथ इंडियन फिल्मों और बॉलीवुड के तार को

इन दिनों सिनेमा का बेस्ट दौर चल रहा है, क्योंकि जिस तरह से साउथ के कलाकार बॉलीवुड का हिस्सा बन रहे हैं और बॉलीवुड के कलाकार, साउथ इंडियन फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं, वह कमाल है, ऐसे में मुझे ऐसा लगता है कि एक फ्रेशनेस भी स्क्रीन पर नजर आएगी, जब हम कुछ फ्रेश चेहरों को देखेंगे, ऐसी ही एक फ्रेश जोड़ी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की भी बनने जा रही है फिल्म एनिमल में, फिल्म में अनिल कपूर भी अहम किरदार में हैं, हाल ही में आलिया भट्ट और रामचरण की जोड़ी भी हमने देखी है, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी रश्मिका नजर आने जा रही हैं, तो मैं यहाँ,  ऐसी ही कुछ साउथ और बॉलीवुड की 5  फ्रेश जोड़ियों पर नजर डालने जा रही हूँ, जो साथ मिल कर पर्दे को खूबसूरत बना रहे हैं।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना जल्द ही संदीप रेड्डी वंगा, जिनकी फिल्म कबीर सिंह काफी कामयाब रही थी, अब वह अपनी नयी फिल्म एनिमल लेकर आ रहे हैं, जिसमें लीड किरदार में नजर आने जा रहे हैं रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना। फिल्म के मेकर्स ने इसे लेकर घोषणा कर दी है, रणबीर कपूर और रश्मिका की यह बिल्कुल फ्रेश जोड़ी है। फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। फिल्म अगले साल 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Source : Instagram I @rashmika_mandanna @neetu54

आलिया भट्ट और रामचरण

भले ही आलिया भट्ट ने रामचरण के साथ फिल्म आरआरआर में काफी कम देर के लिए स्क्रीन शेयर किया हो, लेकिन दोनों की जोड़ी की फ्रेशनेस साफ़ स्क्रीन पर नजर आ रही थी और मुमकिन हो कि आने वाले समय में फिर से दोनों साथ में किसी फिल्म में नजर आ जाएं।

कृति सैनन और प्रभास

कृति सैनन और प्रभास ने भी कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, ऐसे में दोनों साथ में आ रहे हैं फिल्म आदिपुरुष में, जिसका निर्देशन ओम राउत ने किया है, अपकमिंग फिल्मों में इनकी जोड़ी को भी काफी लोक्रपिय माना जा रहा है, फिल्म में सैफ अली खान भी है। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Source : Instagram I @omraut

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना

रश्मिका और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू भी काफी चर्चा में है। इसका निर्देशन शांतनु बागची कर रहे हैं। इस फिल्म से रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है। यह भी एकदम फ्रेश जोड़ी के रूप में दर्शकों के सामने आएंगे। दोनों के ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Source : Instgaram I @rashmika_mandanna @sidmalhotra

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की जोड़ी भी करण जौहर की फिल्म लाइगर में नजर आएगी, दोनों की जोड़ी को लेकर अभी से सोशल मीडिया पर काफी चर्चे भी हैं, अब वाकई में यह देखना दिलचस्प होगा कि जब यह जोड़ी परदे पर आती है, तो क्या कमाल होता है। इस फिल्म में बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन भी हैं।

Source : Instagram I @thedeverakonda

वाकई में, मुझे तो यह जोड़ियां काफी आकर्षित कर रही हैं और सभी की फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग जॉनर में हैं, ऐसे में सबकी कहानियां और केमेस्ट्री देखना स्क्रीन पर वाकई मजेदार होगा।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments