Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainmentविक्रांत मेसी -शीतल ठाकुर, विक्की कौशल- कटरीना कैफ जैसे इन 6 सेलेब्स...

विक्रांत मेसी -शीतल ठाकुर, विक्की कौशल- कटरीना कैफ जैसे इन 6 सेलेब्स की शादी के ये हैं सबसे हैप्पी मोमेंट्स

विक्रांत मेसी -शीतल ठाकुर

Source : Instagram I @sheetalthakur

विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर ने पूरे सात साल एक दूसरे के साथ वक़्त बिताने के बाद, आखिरकार शादी का फैसला लिया और प्यार वाले फरवरी महीने को शादी के खास मौके के लिए चुना। ऐसे में उनकी प्री वेडिंग हल्दी की तस्वीरों में देखिये, दोनों कितने खुश नजर आ रहे हैं और उनकी यही हैप्पीनेस दिल को लुभा रही है। वैसे  विक्रांत और शीतल ने यह जो पोज दिया है, इस पोज में आपको और भी सेलेब नजर आ जायेंगे, जिससे पता चलता है कि यह वेडिंग के सीजन में सेलेब्स का पसंदीदा पोज है, खासतौर से प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में।

करिश्मा तन्ना -वरुण बंगेरा

Source : Instagram I @karishmaktanna

करिश्मा तन्ना और वरुण भी एक दूसरे के साथ लम्बे समय से थे, फिर दोनों ने हाल ही में शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने भी अपनी प्री वेडिंग फंक्शन को खूब एन्जॉय किया है. तस्वीरों में उनका पसंदीदा पोज भी नजर आ रही हैं और उनके चेहरे की ख़ुशी भी नजर आ रही है। वाकई इन दोनों की तस्वीरें संजो कर रख लेने वाली हैं।

मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार

Source: Instagram I @imouniroy

मौनी रॉय -सूरज नाम्बियार की शादी में उनके दोस्तों का जमावड़ा खूब हुआ और सभी ने शादी से पहले हल्दी के मौके को ख़ास बना दिया और सबने खूब मस्ती की है। मौनी और सूरज भी फेमस हल्दी पोज में नजर आये हैं तस्वीरों में। इसमें कोई शक नहीं कि दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं, एक दूसरे में खो कर।

विक्की कौशल- कटरीना कैफ

Source :Instagram I @vickykaushal09

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने भी एकदम अपने प्रेम प्रसंग को दुनिया के सामने उजागर नहीं किया और यही वजह थी कि जब दोनों की सीधे शादी की तस्वीरें सामने आयीं, तो उन्हें देख कर उनके फैंस बेहद खुश हुए। दोनों की शादी से भी प्यारी तस्वीरें उनकी हल्दी की तस्वीरें रहीं, जिसमें दोनों की स्माइल खुल कर सामने आयी है और दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

यामी गौतम – आदित्य धर

Source : Instagram @yamigautam

यामी गौतम और आदित्य धर ने भी यह मिसाल कायम की है, उन्होंने एकदम सादगी से अपने परिवार वालों के साथ कम लोगों में पूरी रीति रिवाज से शादी की है और यामी के चेहरे पर इसका ग्लो खूब नजर आया है। आप खुद देखिये इस तस्वीर में। यामी को शोर-शराबे वाले नहीं, बस अपनी रीति रिवाज से ही शादी करना पसंद था, इसलिए उन्होंने बिना ताम झाम वाली शादी की।

अंकिता लोखंडे- विक्की जैन

Source : Instagram I @lokhandeankita

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने भी अपनी शादी में खूब मस्ती की है और खूब सारी तसवीरें शेयर की, जिनमें से उनकी प्री वेडिंग तस्वीरों ने मेरा तो ध्यान पूरी तरह से खींचा, जिसमें दोनों ही एक दूसरे के प्यार में खोये नजर आ रहे हैं।

अभी हाल ही में मेरी यामी से उनकी सादगी भरी शादी के बारे में बातचीत हुई थी, उन्होंने इसे लेकर बड़ी प्यारी बात कही कि वह शुरू से अपन ट्रेडिशन को लेकर चलना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने सादगी से उसी अंदाज़ में शादी किया, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि जो ग्रैंड वेडिंग करना चाहते हैं, उन्हें नहीं करना चाहिए, सीधी सी बात है कि यह एक ऐसा दिन है, जो दुल्हन और दूल्हा की मर्जी पर निर्भर करता है कि वह इसे कैसे एन्जॉय करना चाहते हैं और हमारे प्रिय जितने भी सेलेब्स हैं, उनकी इन तस्वीरों को देख कर इस बात से इत्तेफाक तो रखा ही जा सकता है।

बहरहाल, फिलहाल तो मुझे फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर और निर्देशक लव रंजन की कुछ ऐसी ही हैप्पी मोमेंट्स तस्वीरों का इंतजार है।

Source: MissMalini

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments